प्रेम-प्रसंग के कारण युवती ने फांसी लगाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ब्यावर: शहर के जमालपुरा क्षेत्र में बुधवार दोपहर में एक 28 वर्षीय युवती फांसी के फंदे पर लटक गई. जानकारी मिलते ही परिजनों ने उसे फांसी के फंदे से नीचे उतार कर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. 

चिकित्सालय प्रशासन ने युवती के शव को मोर्चरी में रखवाकर सिटी थाना पुलिस को सूचित किया. एकेएच प्रशासन की सूचना पर एकेएच पहुंचे सिटी थाने के एएसआई सुरेन्द्रसिंह ने परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. 

परिजनों की और से दी गई तहरीर के अनुसार जमालपुरा निवासी 28 वर्षीय पूजा पुत्री परमेश्वर सिंगारिया ने बुधवार को घर में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. तहरीर में परिजनों ने बताया कि पूजा जयपुर में किसी कंपनी में नौकरी करती थी. इस दौरान उसका संपर्क जयपुर निवासी दीपक नामक युवक से हो गया. इस दौरान दोनों में प्रेम-प्रसंग बढ़ गया. 

परिजनों ने बताया कि विगत दिनों पूजा ने उक्त युवक से शादी करने की बात कही तो उसने पूजा को जान से मारने की धमकियां देने लगा और उसके बाद से उसे लगातार मोबाइल पर तंग-परेशान करने लगा. परिजनों ने बताया कि इसी अवसाद के चलते पूजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.