अलवर में फंदे से लटकी मिली छात्रा, भाई के साथ किराए के मकान में रहकर कर रही थी पढ़ाई

अलवर: अरावली विहार थाना क्षेत्र में विवेकानंद नगर में किराए के मकान में भाई के साथ रहने वाली एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया. जिसने रात को कमरे में फांसी लगा ली. यह घटना शनिवार सुबह करीब 5 बजे की है. 

अरावली विहार के सहायक मुकेश कुमार ने बताया कि छात्रा उषा मीणा व उसका भाई संतोष मीणा अलवर शहर में किराए का कमरा लेकर एग्जाम की तैयारी कर रहे थे. मूल रूप से कठूमर के सालवाड़ी गांव के रहने वाले हैं. छात्रा विवेकानंद नगर में किराए के कमरे में रहकर बीएसटीसी की तैयारी कर रही थी. छात्रा ने शुक्रवार रात को पिता को फोन भी किया था. फोन पर फीस के पैसे मांगे थे. पिता ने शनिवार सुबह पैसे देने को बोला था. लेकिन शनिवार सुबह 5 बजे ही छात्रा ने कमरे में सुसाइड कर लिया. 

 

अपने भाई के साथ अलवर में रहकर बीएसटीसी के एग्जाम की तैयारी कर रही थी:
अचानक भाई को पता लगा तो उसने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची सुसाइड करने के कारण पता नहीं चला जांच की जा रही है. असल में वे पांच बहन-भाई हैं. यह सबसे छोटी बहन थी. अपने भाई के साथ अलवर में रहकर यह सबसे छोटी बहन थी. अपने भाई के साथ अलवर में रहकर बीएसटीसी के एग्जाम की तैयारी कर रही थी. जिसका एग्जाम 28 अगस्त को है. परिजनों ने किसी पर भी कोई शक सूबा जाहिर नहीं किया. वहीं बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों को शव सौंप दिया.