इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करेंगे Govinda के बेटे यशवर्धन, साथ नजर आएगी ये हसीना

मुंबई : बॉलीवुड की पॉपुलर एक्टर गोविंदा (गोविंदा) के बेटे यशवर्धन जल्दी अपनी एक्टिंग की पारी को शुरू करने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने जानकारी देते हुए बताया कि यशवर्धन बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण यशवर्धन का डेब्यू लेट हो गया है.

एक्ट्रेस की पत्नी ने कहा कि हम लोगों से बात कर रहे हैं और अच्छी कहानी के साथ अच्छा प्रोडक्शन हाउस चाहते हैं क्योंकि यह उसकी पहली फिल्म है. वह इस समय अपनी बॉडी बनाने, एक्टिंग सीखने, डांस सीखने और अन्य दूसरे कामों में बिजी है हम जल्द ही उसे लॉन्च करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यशवर्धन आओ ट्विस्ट करें नामक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म को गोविंदा प्रोड्यूस करने वाले हैं डायरेक्टर फाइनल कर लिया गया है लेकिन अभी नाम का खुलासा नहीं हुआ है. वही गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्या आचार्य इस फिल्म में यशवर्धन के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. दोनों इस फिल्म के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं.

गोविंदा के बेटे यशवर्धन साजिद नाडियाड वालों के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. उन्होंने किक 2, तड़प और ढिशूम जैसी फिल्मों में साजिद को असिस्ट किया है और अब वह एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं.