VIDEO: गोविंदराम मेघवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-इनकी परिवर्तन यात्राएं हो चुकी हैं फ्लॉप

जयपुर: कांग्रेस कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष गोविंदराम मेघवाल मीडिया से रूबरू हुए. गोविंदराम मेघवाल ने कहा कि आज कैंपेन कमेटी की बैठक हुई. बैठक में चुनावी कैंपेन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई. बीजेपी धर्म के नाम पर लोगों को लड़ा रही है. गोविंदराम मेघवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी परिवर्तन यात्राएं फ्लॉप हो चुकी हैं. कांग्रेस हमेशा लोकतंत्र की मजबूती के लिए काम करती है. कांग्रेस विकास के नाम पर वोट मांग रही है. बीजेपी धर्म,जाति के नाम पर लोगों को भड़का रही. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मीडिया से रूबरू हुए. डोटासरा ने कहा कि सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाई जाएगी. इस बार कांग्रेस के प्रति लोगों में उत्साह है. कल प्रियंका गांधी ने निवाई में जोरदार सभा हुई. भाजपा की परिवर्तन यात्राएं नौटंकी बनकर रह गई हैं. भाजपा की यात्राओं में भीड़ ही नहीं आ रही. 

राजस्थान में बीजेपी पिछले 5 साल में विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पाई. केंद्र सरकार देश की जनता को झूठे सपने दिखा रही है. राजस्थान की जनता इनके कारनामों को जानती है. भाजपा के बहकावे में इस बार प्रदेश की जनता नहीं आएगी. ERCP को लेकर हम 5 दिन की यात्रा निकालेंगे. ज्योति मिर्धा के भाजपा में जाने पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि ज्योति मिर्धा पिछले वर्षों में पार्टी की बैठकों में नहीं आई. 

कांग्रेस में ज्योति मिर्धा की सक्रियता नहीं थी. उनके ससुराल पक्ष की पृष्ठभूमि भाजपा से रही है. उन्होंने कहा कि ज्योति साढ़े 4 साल से कांग्रेस के किसी कार्यक्रम में नहीं थी. उनका मन आज नहीं बदला,पहले से बदला हुआ है. वे उद्योगपति घराने से संबंध रखती हैं इसलिए कोई दबाव होगा. 3 साल से मैं अध्यक्ष हूं,ज्योति ने कभी फोन नहीं किया. जो पार्टी से जाता है तो झूठ ही सही कुछ कमी निकालकर जाते हैं. सुभाष महरिया भी कमियां निकालकर चले गए. राजेन्द्र राठौड़ और सुभाष महरिया की दोस्ती पुरानी है.