GT vs MI: गुजरात टाइटंस के खिलाफ 55 रन की करारी शिकस्त के बाद भड़के कप्तान रोहित शर्मा, जानिए किसे माना हार का असली जिम्मेदार ?

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस के खिलाफ 55 रन की करारी शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने एक बार फिर से आखिरी ओवरों में खराब गेंदबाजी की.

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 207 रन बनाने के बाद मुंबई को नौ विकेट पर 152 रन पर रोक दिया पर रोक दिया. गुजरात ने 15 ओवर में चार विकेट पर 130 रन बनाये थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी पांच ओवरों में 77 रन लुटा दिये.

रोहित ने मैच के बाद आईपीएल प्रसारकों से कहा कि यह काफी निराशाजनक है, आखिरी कुछ ओवरों से पहले तक मैच पर हमारी पकड़ थी. इसके बाद हमने काफी रन लुटा दिये. यह सही गेंदबाजी करने के बारे में है. आप किस बल्लेबाज को गेंद कर रहे हो यह देखना चाहिए लेकिन हम इसमें विफल रहे.

हर टीम की अपनी अलग ताकत: 
उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि हर टीम की अपनी अलग ताकत है, हमारी बल्लेबाजी अच्छी है तो हम लक्ष्य का पीछा करना चाह रहे थे. हालांकि हमने शुरुआत से ही बल्लेबाजी में संघर्ष किया.