Hardik Pandya: टीम से बाहर होने पर हार्दिक पांड्या का छलका दर्द, बोले- इस बात पर विश्वास कर पाना कठिन

नई दिल्लीः हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गये है. खिलाड़ी को चोट के चलते टीम से बाहर होना पड़ा है. उनकी जगह टीम में बतौर रिप्लेसमेंट के तौर पर प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल किया गया है. बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे थे और अब टूर्नामेंट से बाहर हो गये है. टीम से आउट होने पर खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द जाहिर किया है. 

उन्होंने टीम से लिखा कि इस बात को मानना कठिन है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाऊंगा. मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा. आप सभी को शुभकामनाओं प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. यह टीम मेरे लिए बेहद खास है और मुझे यकीन है कि आप हमारी वजह से गर्व महसूस करेंगे. 

बांग्लादेश के खिलाफ इंजर्ड हुए थे हार्दिकः
दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ खेले गये मुकाबले में हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी के दौरान चोट लगी थी. खिलाड़ी को अपने पहले ओवर में ही पैर पर चोट लगी थी. उनकी लेफ्ट एंकल में चोट आ गई थी. इसके बाद खिलाड़ी न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेले थे. और अब उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टीम में जगह मिली है. ऐसे में देखना ये होगा कि अब प्रसिद्ध टीम के लिए कितना कुछ कमाल दिखा पाते है. 

गौरतलब है कि अब टीम इंडिया को अपने आगामी दो मैच साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के खिलाफ खेलने है. हालांकि इन मुकाबलों में अब टीम के लिए हार जीत का इतना महत्व नहीं रहने वाला है. क्योंकि टीम टूर्नामेंट में सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी है.