हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर बोले, झुलसे शव मिलने के मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि भिवानी जिले में दो झुलसे हुए शव मिलने के मामले में जो कोई भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित घाटमीका गांव निवासी नासिर (25) और जुनैद उर्फ जूना (35) का बुधवार को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और बृहस्पतिवार सुबह हरियाणा के भिवानी स्थित लोहारू में एक जली हुई कार से उनके झुलसे हुए शव बरामद किये गये थे.

राजस्थान पुलिस ने मामले में बजरंग दल से जुड़े पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.इस घटना के बारे में पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए खट्टर ने पंचकूला में कहा कि वह घटनाक्रमों पर नजर रखे हुए हैं.उन्होंने कहा कि चूंकि यह राजस्थान का विषय है, इसलिए हरियाणा पुलिस इस सिलसिले में राजस्थान पुलिस के साथ समन्वय कर रही है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कोई दोषी पाया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी.उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, जबकि हरियाणा में भाजपा सत्ता में है.राजस्थान पुलिस ने भिवानी घटना के सिलसिले में शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान रिंकू सैनी के रूप में की गई है.

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भिवानी की घटना में संलिप्त लोगों के खिलाफ शनिवार को कठोर कार्रवाई की मांग की. इस बीच, हरियाणा के भिवानी में और अन्य स्थानों पर, बजरंग दल के सदस्यों ने संगठन के सदस्य मोनू मानेसर के खिलाफ राजस्थान पुलिस द्वारा एक मामला दर्ज किये जाने के खिलाफ प्रदर्शन किये. उन्होंने राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और मामले की सीबीआई जांच की मांग की. (भाषा)