Horoscope Today 10 December 2022: आज इन 2 राशि वालों के लिए दिन रहेगा उत्तम, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): किसी प्रकार से बिगड़ा हुआ कार्य सफलहोगा. स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. आज घर पर ही रहकर शांति से दिन बिताएं. अगर घर के कुछ छूटे हुए काम निपटाना चाहते हैं, तो ज्यादा बड़े कामों को हाथ में न लेकर छोटे-मोटे कामों में ही हाथ लगाएं.

मिथुन (Gemini): किसी खास मसले पर विचार विमर्शके बाद निर्णय लाभकारी होगा. परिवार में प्रेम बढ़ेगा. आज का दिन आपके लिए एनर्जी से भरपूर है. किसी के फोन से कोई पुराने झगड़े या विवाद का हल निकल आएगा.  

कर्क (Cancer): किसी विशेष कार्य के सफल हो जाने का हर्ष सायंकाल तक होगा. कहीं ऐसा न हो दोराहे में ही फंसे हैं और बाजी मारने के लिए कोई और ही आगे निकल जाए. घर के छोटे सदस्यों के साथ उनके काम में हाथ बंटाएंगे, तो खुशी भी मिलेगी और दूरगामी फायदे भी होंगे.  

सिंह (Leo): आज सुबह से ही आप काफी पॉजिटिव फील करेंगे. स्वास्थ्य के मामले में भी मामला पॉजिटिव ही रहेगा. कोई भी कदम न उठाएं, जिससे उनका उत्साह कम हो. धैर्य रखें समय आपके अनुकूल है.

कन्या (Virgo): कुछ व्यक्तिगत और गोपनीय प्रसंगों पर कार्यवाही करना आवश्यक है. किसी किस्मत वाले से जरूर पूछें कि उसने सब कुछ पाने के लिए कितने पापड़ बेले हैं.

तुला (Libra): मन में सुख शांति रहेगी और यथा सयम कार्य सिद्धि भी हो ही जाएगी. प्रयास करते रहना ही ठीक है. सफलता अवश्य आपके हाथ में होगी. आज पैसे की प्रॉब्लम खत्म हो जाएगी और इकनॉमिक फ्रंट पर आप सहज फील करेंगे.  

वृश्चिक (Scorpio): किसी अनावश्यक प्रपंचों से व्यय भार बढ सकता है. कभी-कभी जीवन भर परीक्षा खत्म नहीं होती है. पर धैर्य रखने की एक सीमा होती है. आज का दिन आपके लिए आराम और अवकाश का हो सकता है.  

धनु (Sagittarius): आज दिन भर खुशी व उत्साह का माहौल रहेगा. पिछले कुछ समय से आपके किसी शुभ काम में आर ही रूकावटें दूर होंगी. बच्चों के साथ टाइम शेयर करके उनके उत्साह में काफी बढ़ोतरी कर सकते हैं. पॉजिटिव सोचें.

मकर (Capricorn): आज घर में रहकर अपनी हॉबी को पूर्ण करने के लिए कोई नया काम या नई वस्तु को प्राप्त करने का मन करेगा. खुद के साथ ज्यादा वक्त गुजारेंगे तो काफी फ्रेश महसूस करेंगे. दिमाग पर ज्यादा बोझ न डालें और रिलैक्स करने की कोशिश करें.

कुंभ (Aquarius): महत्व के काम को समय पर बना लें अल्प परिश्रम से हलका लाभ होगा. मन प्रसन्न रहेगा.  गलत समय के बावजूद चेष्टाएं सफल होंगी. अड़चनें दूर होगी.

मीन (Pisces): अवरूद्ध कार्य का समय पर बन जाने से हर्ष रहेगा. आज अपराह्न तक समय निराशा मय ही रहेगा. आपके लिए आज का दिन कुछ धीमा है. ज्यादा समय घर पर ही गुजारने में समझदारी है. बहुत दिनों से छूट रहे कामों को आज निपटा लेने के लिए काफी समय मिल जाएगा.