Horoscope Today 21 September 2022: आज इन 2 राशि वालों को मिलेगी कामयाबी, पढ़ें बुधवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज दिन की शुरुआत अच्छी होगी. अपने आपको किसी से कमजोर न समझें. गलत समय और गलत स्थान पर अपना उत्साह दिखा देना नुकसानदायक हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी मंदिर या धर्म स्थान पर नि: शुल्क सेवा दें.

वृष (Taurus): पिछले दिनों की मेहनत से आपको किस्मत का साथ मिलेगा और काम भी पूरे हो जाएंगे. नौकरी, बिजनेस और करियर के मामलों में आगे बढ़ने का समय है. आज के दिन कि सफलता के लिये पीपल के पेड़ के नीचे तिल्ली के तेल से दीपक लगाएं.  

मिथुन (Gemini): आज अपने कामकाज में सुधार और विचार करने का दिन है. कोई बड़ा फैसला करने के पहले अच्छे से सोच-विचार जरूर कर लें. कुछ गलत फैसले भी होने की संभावना बन रही है. आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की आरधना करके दिन की शुरुआत करे. 

कर्क (Cancer): आज वाणी पर नियंत्रण न रखा, तो बातचीत में कोई गलतफहमी हो सकती है. ये गलतफहमी नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए बड़ी परेशानी साबित हो सकती है. अपने ईश्वर पर भरोसा रखें. आज के दिन कि सफलता के लिये श्री राधे गोविन्द का ध्यान करे.

सिंह (Leo): आज किसी भी काम में न तो बहुत जल्दबाजी करें और न ही किसी की बात का उलटा जवाब दें. यह दोनों चीजें आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है. अपने मन का चैन न गवाएं, धीरज से काम लें. आज के दिन की सफलता के लिए छोटे बच्चों को अंगूर के फल का दान करे.

कन्या (Virgo): आज आप समय और पैसा गंवाने से बचें. सोच समझ कर ध्यान से की गयी तैयारी आपके लिए फलदायक रहेगी. कार्यक्षेत्र में अपना फोकस बनाये रखें और मेहनत में कोई कमी न आने दें. आज के दिन की सफलता के लिए चंदन का तिलक लगाएं.  

तुला (Libra): आज आप कार्य से जुड़ी योजनाएं बनाएं और उस पर काम शुरू कर दें. आपके पास रोजगार नहीं है, तो भी आप किसी न किसी आमदनी का जरिया खोज लेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करे. 

वृश्चिक (Scorpio): आज के दिन परिस्थिति आपके अनुकूल नहीं होगी. किस्मत का सहयोग नहीं मिलने से थोड़ी निराशा जरूर हो सकती है. सावधान और गंभीर रहें. बदलती परिस्थिति के साथ अपने आप को ढालें. आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को दाना खिलाये. 

धनु (Sagittarius): आपके लिए दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस और कार्यक्षेत्र के लिए दिन कुछ खास नहीं होगा. नया निवेश न करें. अपने आप की तुलना औरों से न करें.   पूर्व दिशा में अपने इष्ट देव को दीपक लगाएं. दीपक में कुमकुम डालें और पास में लाल फूल रखें.

मकर (Capricorn): आज दिन यादगार हो सकता है. किसी  परेशानी का समाधान मिल सकता है. ऐसे काम पूरे हो सकते हैं जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं. आज के दिन कि सफलता के लिये वृद्धाश्रम में दवाइओ का दान करे.

कुंभ (Aquarius): बहुत सारे कामकाज निपटाने के लिहाज से आपके लिए आज का दिन खास है. आज नौकरीपेशा लोग और बिजनेस वालों के उलझे हुए काम सुलझ जाऐंगे. आज के दिन के सफलता के लिए किसी पंडित जी से दाहिने हाथ में मोली (कलावा) बंधवाएं और उनको दक्षिणा दें. 

मीन (Pisces): आज धन लाभ के योग बन रहे हैं. विवादों और विवादित लोगों से दूर रहना होगा. पैसों की स्थिति में बदलाव के योग बन रहे हैं. लंबे समय से रुका हुआ काम भी पूरा हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिला कर दिन की शुरुवात करे.