Horoscope Today 25 November 2022: आज इन 3 वालों को मिल सकती है अच्छी सूचना, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

 

मेष (Aries): आज बड़ी योजना के लिए कोशिश करने का अच्छा मौका है. बिजनेस बढ़ाने के मौके मिलेंगे. कोई नया कर्ज न लें. आज के दिन की सफलता के लिए मूंगफली के दानो का दान करे. 

वृष (Taurus): आज आपके पास काम बहुत रहेगा. समय रहते ही पूरा कर लें. हर पहलू पर समझौते का मन बनाकर चलें. यह आपके फेवर में साबित होगा. आज के दिन कि सफलता के लिये चीनी या बूरे  का दान करे.

मिथुन (Gemini): आज अपने जीवन में प्रोफेशनल लाइफ में  पोसिटिव ऎटिट्यूड  के साथ अपने कामकाज के दायरे बढ़ाने की कोशिश करे. आज के दिन कि सफलता के लिये गंगाजल सेवन करे.

कर्क (Cancer):  आज आपकी कोशिशों का पूरा आपको नहीं मिल पायेगा. धैर्य बनाये रखें. आज के दिन कि सफलता के लिये देवी मंदिर में इत्र का दान करे. 

सिंह(Leo): आज आपके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव हो सकता है. खुद में जो बदलाव लाना चाहते हैं, उसकी शुरुआत करने के लिए भी अच्छा समय है. आज के दिन की सफलता के लिए आंवले का सेवन करे.

कन्या (Virgo): आज वर्क प्लेस पर माहौल थोड़ा परेशान करने वाला रहेगा. सावधानी से  काम करने का दिन है. जो चल रहा है आज आप उसे होने दें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पनीर खिलाये  खिलाये.

तुला (Libra): आज नौकरीपेशा और बिजनेस वालों के लिए दिन ठीक नहीं कहा जा सकता है. काम का दबाव भी बना रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए संतोषी की आराधना करे.   
 
वृश्चिक (Scorpio): आज दिन फायदेमंद रहेगा. जहां तक हो सके, अपने काम और जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें. आज के दिन की सफलता के लिए 5 लौंग पर कुमकुम लगा कर पानी में बहा दें.

धनु (Sagittarius): आज रोजमर्रा के कामों में किस्मत की मदद मिलेगी. बिजनेस में सफलता मिल सकती है.मौसमी बीमारियां हो सकती हैं, सावधान रहें. आज के दिन की सफलता के लिए खाने के पश्चात थोड़ा गुड खाये. 
 
मकर (Capricorn): आज दिन भर कहीं न कहीं कोई रुकावट की स्थिति रहेगी. जोश में आकर किसी को भी बिना मांगी सलाह न दें. आज के दिन की सफलता के लिए मीठे चावल में केसर डालकर माँ संतोषी को भोग लगाए खाएं.

कुंभ (Aquarius): आज कामकाज ज्यादा रहेगा. सकारात्मक सोच से आप आज का दिन अच्छा बना सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी का सेवन करके दिन की शुरुआत करे. 
 
मीन (Pisces): आज अधिकारियों से बात करने से पहले सावधान हो जाएं. झूठे वादे न करें. आज किए गए वादे आने वाले दिनों में निभाने पड़ेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को पालक खिलाये.