Bharatpur Accident: भरतपुर के नदबई में भीषण हादसा, खड़ी बस में घुसा ट्रेलर, हादसे में 11 लोगों की हुई मौत; करीब एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से हुए घायल

भरतपुर: राजस्थान में लगातार सड़क हादसों (Road Accident) में इजाफा हो रहा है. ये पर अधिकतर सड़क हादसे ओवर स्पीडिंग या ड्राइवरों की लापरवाही की वजह से होते हैं. इसी तरह का एक हादसा भरतपुर के नदबई में देखने को मिला जहां एक ट्रेल खड़ी बस में घुस गया. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि करीब एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल भरतपुर में भर्ती कराया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा NH-21 पर स्थित हंतरा पुल पर होना बताया जा रहा है. मृतकों में 6 महिला व 5 पुरुष शामिल है. सभी मृतक व घायल भावनगर गुजरात के निवासी बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना पर लखनपुर, नदबई, हलेना वैर सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. यात्रियों से भरी बस भावनगर से मथुरा, वृंदावन दर्शन करने जा रही थी. हादसे के बाद पुल पर जाम लग गया. 

 

दिन पहले ही रूपवास भरतपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ था: 
आपको बता दें कि दो दिन पहले ही रूपवास भरतपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ था. इस दौरान बस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की जान चली गई थी.  हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई थी. परिवार के लोग एकादशी के मौके पर सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे. टक्कर के बाद कार पूरी तरह से पिचक गई जिस वजह से अंदर फंसे लोगों के शव बुरी तरह से फंस गए थे. शवों को कार से निकालने काफी मशक्क्त करनी पड़ी.