हाउसिंग बोर्ड के आयोजनों ने दिवस के जश्न में लगाए चार चांद, ट्राई कलर से सजीं दोनों चौपाटियां

जयपुर: राजधानी जयपुर में 74 वें गणतंत्र दिवस का पर्व उल्लास और धूमधाम से मनाया गया. हाउसिंग बोर्ड के सिटी पार्क और चौपाटीयों में हुए आयोजनों ने गणतंत्र दिवस के जश्न में चार चांद लगा दिए. 

गणतंत्र दिवस का जश्न राजधानी जयपुर में उल्लास और धूमधाम से मनाया गया. राजधानी में कई जगह गणतंत्र दिवस पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए लेकिन हाउसिंग बोर्ड के सिटी पार्क और दोनों चौपाटियों में हुए आयोजनो ने इस दिन को खास बना दिया. जयपुर शहर का लैंड मार्क बन चुके सिटी पार्क में गणतंत्र दिवस के मौके पर हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर पवन अरोड़ा के निर्देशों के बाद खास कार्यक्रम आयोजित किए गए सिटी पार्क को तिरंगे की थीम पर सजाया गया साथ ही राजस्थान पुलिस के शानदार बैंड ने देशभक्ति के गानों पर अलग-अलग प्रस्तुतियां देकर यह पहुंचे लोगों को सम्मोहित कर दिया, शाम होते-होते सिटी पार्क में लोगों की इतनी भीड़ पहुंच गई कि सिटी पार्क पूरी तरह हाउसफुल हो गया लोगों ने यहां प्रदेश के सबसे ऊंचे तिरंगे के साथ तस्वीर लेकर पुलिस के बैंड को खूब एंजॉय किया और हाउसिंग बोर्ड का आभार जताया. 

सिटी पार्क में गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट करने जयपुर के अलग-अलग इलाकों के साथ ही प्रदेश देश और विदेशी पर्यटक भी पहुंचे जिन्होंने सिटी पार्क में खूब समय बिताया सिटी पार्क में शाम के समय तिरंगे के रंग के तीन रंगों की लाइटों से सिटी पार्क का माहौल एकदम अलग नजर आया पार्क में लगे म्यूजिक सिस्टम पर भी अलग-अलग देश भक्ति गानों ने लोगों को खूब प्रभावित किया. सिटी पार्क में गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने पहुंचे लोगों ने फर्स्ट इंडिया से बातचीत में कहा कि पहली बार उन्होंने जयपुर में राष्ट्रीय पर्व के मौके पर इस तरह का उत्सव देखा है.