Fighter की शूटिंग के लिए तैयार Hrithik और Deepika, मेकर्स ने बनाया खास प्लान

मुंबई : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) से जुड़े कई सारे अपडेट अब तक सामने आ चुके हैं. पठान के बाद एक्ट्रेस को इस फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए देखा जाने वाला है और हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी खबरें सामने आई थी जिसने फैंस को खुश कर दिया था. इसके बाद अब इमोशनल सीन को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

ताजा जानकारी के मुताबिक मेकर फिल्म के सीन को लीक होने से बचाने के लिए प्लान बना चुके हैं और सिद्धार्थ आनंद ने इसके लिए खास तैयारी की है. जवान के सेट से कई सारे सीन लीक हुए थे जिसकी काफी चर्चा हुई थी और फाइटर के साथ ऐसा ना हो इसके लिए मेकर्स ने प्लान बना लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन एक साथ इमोशनल सीन की शूटिंग करने वाले हैं और इससे बहुत कम क्रू मेंबर की मौजूदगी में किया जाएगा ताकि यह बाहर लीक ना हो सके.  यह फैसला डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने लिया है. यह भी बताया जा रहा है कि शूटिंग होने के बाद विदेश में फिल्म के 2 गाने और एक्शन सीन की शूटिंग भी की जाएगी.

फिल्म फाइटर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. इसके अलावा रितिक को वॉर 2 में भी देखा जाने वाला है.