उदयपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला, विधवा महिला को प्रेम-प्रसंग के शक के आधार पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा; Video Viral

उदयपुर: जिले के गोगुंदा में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां विधवा महिला को प्रेम-प्रसंग के शक के आधार पर दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा गया. इतना ही नहीं मारपीट करने वालों ने विधवा के सिर के बाल काटकर उसके साथ बदसलूकी भी की. 

इस दौरान विधवा का मासूम बेटा पास में खड़ा रो-रोकर चिल्लाता रहा. लेकिन मारपीट करने वाली महिलाओं को दया नहीं आई. मारपीट करने वाली एक दर्जन से अधिक महिलाएं भीमाना की बताई जा रही है. गुरुवार को हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि फर्स्ट इंडिया न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

फर्स्ट इंडिया न्यूज पर खबर प्रसारित होने पर कार्रवाई शुरू:
वहीं विधवा महिला से अमानवीय कृत्य से जुड़े मामले में फर्स्ट इंडिया न्यूज पर प्रमुखता से खबर प्रसारित होने पर बेकरिया थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर  दी है. पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि इस मामले में IT एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. ऐसे में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी. इसके लिए पुलिस की टीमें भी रवाना कर दी गई है. पुलिस पीड़िता को हर संभव मदद दिलाने के लिए तत्पर है.