Sana Khan का हाथ पकड़ कर खींचते नजर आए पति, वीडियो देख यूजर्स को आया गुस्सा

मुंबई : शोबिज की दुनिया से दूर हो चुकी है एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. रमजान के महीने में हर साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाता है जिसमें बड़े बड़े सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं. बाबा सिद्दीकी बड़े ही प्यार से हर व्यक्ति का स्वागत करते हुए दिखाई देते हैं.

बीते दिनों इस इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें सना खान अपने पति अनस सईद के साथ यहां शामिल होने के लिए पहुंची. दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनस एक्ट्रेस का हाथ पकड़कर उन्हें खींचते हुए ले जाते नजर आ रहे हैं और वह कह रहे हैं कि मुझसे इतना तेज नहीं चला जाता हूं थक गई हूं. 

उनकी यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस जमकर अनस पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ नहीं पहले ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी का अनाउंसमेंट किया है और जब वीडियो में उनके पति उन्हें बिना देखे हाथ पकड़कर तेजी से आगे बढ़ते हुए नजर आए तो लोगों को गुस्सा आ गया. यूजर्स ने इस पर अपने इस पर कमेंट करना भी शुरू कर दिए हैं एक ने कहा उसे सांस तो लेने दो भाई. दूसरे ने कहा उसे इस तरह क्यों खींच रहे हो. वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि एक्ट्रेस अच्छा फील नहीं कर रही थी इसलिए अनस उन्हें अंदर लेकर जा रहे थे.