Dungarpur News: पिकअप से पकड़ी 60 हजार की अवैध शराब, तस्करी करते ड्राइवर समेत 2 गिरफ्तार

डूंगरपुर: रामसागड़ा थाना पुलिस ने एक पिकअप से 60 हजार रुपए की अवैध शराब को जब्त किया है. शराब तस्करी के आरोप में पिकअप ड्राइवर समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आलू प्याज की बोरियों की आड़ में शराब भरी हुई थी. 

रामसागडा थानाधिकारी मणीलाल मीणा ने बताया की मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक पिकअप में अवैध शराब भरकर तस्करी की जा रही है. इस पर रामसागड़ा थानाधिकारी के साथ पुलिस टीम ने घोड़ाघाट के पास नाकाबंदी कर दी. इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार थाणा डूंगरपुर की तरफ से एक पिकअप तेज रफ्तार आते हुए नजर आई. पुलिस ने पिकअप को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं दे सका. पुलिस ने पिकअप को तलाशी ली तो आलू प्याज की बोरियों के नीचे अवैध शराब के कार्टून भरे हुए थे. 

शराब ले जाने को लेकर कोई कागज नही मिले. इस पर पुलिस ने शराब के साथ पिकअप को जब्त कर लिया. पुलिस ने पिकअप से विभिन्न ब्रांड की 29 कार्टून शराब बरामद की है. जिसकी बाजार कीमत करीब 60 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने पिकअप ड्राइवर देवेंद्र (43) पुत्र हाज़ा ननोमा निवासी नया तालाब गामड़ी अहाड़ा ओर साथ में सवार विनोद (48) पुत्र रूपसी लबाना निवासी गामड़ी अहाडा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.