VIDEO: प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा-जिसकी छवि ठीक है, उसे ही टिकट दिया जाएगा

जयपुर: कांग्रेस राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि जिसकी छवि ठीक है, उसे ही टिकट दिया जाएगा. सर्वे में जो जिताऊ उसे टिकट मिलेगा. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि आपस में हमारे मन मुटाव हो सकते हैं, लेकिन जब पार्टी की बात होती है तब सब एक. हमारा डीएनए तो कांग्रेस का है. बीजेपी में तो कोई बोल कर दिखाए. कांग्रेस में नेता अपनी बात रख सकता है. 

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि सीएम गहलोत ने घोषणा की है. सरकार आते ही 3 माह में बोर्ड कॉर्पोरेशन बना दिया जाएगा. डोटासरा ने कहा कि जो संगठन में सबसे ज्यादा कार्य करेगा. उसे बेस्ट ब्लॉक अध्यक्ष खिताब से नवाजा जाएगा.  पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि दो दिन बाद पीसीसी की नई कार्यकारणी की बैठक होगी. अगले 10 और 15 दिनों में शेष संगठन की नियुक्ति कर दी जाएगी. काफी मजबूती के साथ है. हमारे लिए बताने को बहुत कुछ है. लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्साह है.

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि सब एकजुट हैं. चुनाव में एक साथ जाएंगे. 'मोदी जी ने सारे विपक्ष को एकजुट कर दिया. बीजेपी की केंद्र सरकार झूठ की सरकार है. आने वाले समय में बीजेपी में केंद्र स्तर पर विस्फोट होने वाला है. दो लोग ही सरकार चला रहे.