IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के बीच भिडंत आज, पिच रिपोर्ट समेत बारिश के संकट को लेकर अपडेट आया सामने

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज भारत-बांग्लादेश की बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के साथ ही भारतीय टीम के पास जीत का चौका लगाने का बड़ा मौका होगा. और अगर टीम ऐसा करने में सफल होती है तो न्यूजीलैंड के बाद भारत दूसरी टीम बन जायेगी. लेकिन इसी बीच मौसम को लेकर लेटेस्ट अपड़ेट सामने आया है तो आइये जानते है आज के मुकाबले में मौसम के मिजाज को.

दोनों टीमों के बीच मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा. मुकाबले को लेकर मौसम पर जो अपडेट सामने आया है. उसके मुताबिक बारिश की कोई संभावना नहीं है. हालांकि पहले माना जा रहा था कि बारिश मैच मे खलल पैदा कर सकती है. लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार बारिश की संभावना नहीं है. पूरे दिन धूप छाई रहेगी. जो कि मैच से पहले दोनों टीम समेत फैंस के लिए खुशखबरी है. 

पिच रिपोर्ट की बात की जाये तो पुणे की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अनुकूल मानी जाती है. हालांकि पिच पर टर्न भी अच्छा रहता है. स्पिनर्स को काफी फायदा मिलता है. इस मैदान पर अभी 7 वनडे मुकाबले हुए हैं. जिसमें से 8 बार टीमों 300 से ज्यादा रन बनाएं है. इस हिसाब से इंडिया-बांग्लादेश का मैच भी हाई स्कोरिंग देखने को मिलेगा. यही कारण है कि दोनों टीमों के बीच मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर/मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग  इलेवनः
शाकिब अल हसन (कप्तान), तंजिद हसन तमीम, लिट्टन दास, नजमुल हुसैन शांतो, मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), तौहीद हृदॉय, महमूदुल्लाह रियाद, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान.