Asian Games 2023: एशियन गेम्स के आगाज से पहले भारत को लगा झटका, चोटिल होने के चलते ये खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

नई दिल्लीः एशियन गेम्स का आयोजन 19 सितंबर से 8 अक्टूबर तक किया जाना है. टूर्नामेंट चीन में खेला जाना है. जहां भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 3 अक्टूबर को अपना पहला मैच खेलेगी. टीम इस बार सीधे क्वार्टर फाइनल में एंट्री लेगी. लेकिन इससे पहले ही टीम के लिए बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. टीम का मुख्य खिलाड़ी और घातक गेंदाबाज चोटिल हो गये है. 

मिली जानकारी के मुताबिक टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही भारतीय टीम के मुख्य़ खिलाडी शिवम मावी चोटिल हो गये है. खिलाड़ी पीठ में चोट के चलते इंजरी के शिकार हो गये है. जिसने टीम के लिए टूर्नामेंट से पहले ही एक बड़ी समस्या खड़ी कर दी है. हालांकि खिलाडी़ की चोट इतनी गंभीर नहीं बताई गयी है. लेकिन इसके बावजूद भी बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. ऐसे में अब उम्मीद जतायी जा रही है. कि मावी की जगह अपनी रफ्तार के लिए पहचाने जाने वाले उमरान मलिक टीम में शामिल हो सकते है. फिलहाल इस पर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. 

3 अक्टूबर को भारत करेगा सफर का आगजः
चीन की मेजबानी में 19 सितंबर से 8 अक्टूबर तक एशियन गेम्स का आयोजन होना है. जिसमें इस बार भारत की ओर से महिला और पुरुष क्रिकेट टीम खेलती नजर आने वाली है. जिसमें भारत पुरुष क्रिकेट टीम अपने सफर का आगाज 3 अक्टूबर को पहले मैच से करेगी. टीम सीधा क्वालिफाई मैच में एंट्री मारेगी. जहां जीत हासिल करने पर टीम 5 अक्टूबर को सेमिफाइनल मैच खेलेगी.