IND vs SL: वर्ल्ड कप में कल भारत बनाम श्रीलंका, जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी टीम इंडिया

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में कल भारत-श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करके सेमीफाइनल का टिकट पक्का करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. अजेय रण पर सवार टीम 6 मुकाबले जीत चुकी है. और अब इसमें अपनी जीत को सुनिश्चित करके टिकट टू क्वालिफाई चाहेगी. जबकि श्रीलंका के लिए कुछ अधिक महत्वपूर्ण नहीं रहने वाला है. टीम लगभग रेस से बाहर हो चुकी है. हालांकि बड़े उलटफेर टूर्नामेंट के रंग को बदल सकते है. 

टूर्नामेंट में ये दोनों टीमों के लिए ये 7वां  मुकाबला रहने वाला है. इससे पहले दोनों टीमें 6-6 मैच खेल चुकी है. जिसमें से भारत ने 6 में से सभी 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है. और अंक तालिका में टॉप-1 पर बनी हुई है. जबकि श्रीलंका की टीम ने 6 में से महज 2 ही मुकाबलों में जीत हासिल की है. बाकी चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में कहा जा सकता है कि लगभग खत्म हो चुकी उम्मीदों वाली श्रीलंका की टीम के लिए ये मुकाबला कुछ खास नहीं रहने वाला है. 


श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दुष्मंथा चमीरा, दिलशान मदुशंका.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह.