इंट्रेस्टिंग वानर सेना और शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक, Adipurush Trailer की खास बातें

मुंबई : फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे देखने के बाद दर्शकों में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है. फिल्म में रामायण की कहानी दिखाई जाने वाली है जिसकी झलक देखकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. यूं तो अब तक कई सारी फिल्में और सीरियल इस सब्जेक्ट पर बन चुके हैं लेकिन रामानंद सागर की रामायण ही लोगों को पसंद आई है.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा साफ तौर से लगाया जा सकता है कि दर्शकों की भावनाओं के साथ इंसाफ करने की पूरी कोशिश की गई है. आपको ट्रेलर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं.

नहीं दिखे सैफ

फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे हैं और जब उनका पहला लुक सामने आया था तो उस पर जमकर बवाल हुआ था. मेकर्स में इस बार उन्हें ना के बराबर दिखाया है इसके बाद वह फिल्म में कैसे दिखाई देंगे यह जाने के लिए दर्शक उत्सुक हैं.

इंट्रेस्टिंग वानर सेना 

अब तक इस सब्जेक्ट पर बनी फिल्म और सीरियल में वानर का किरदार दिखाने के लिए आदमियों को पूछ लगाकर और मुंह पर बंदर का मुखौटा दिखाकर वानर सेना में बदला जाता है लेकिन फिल्म में वानर सेना असली दिखाई दे रही है और एक बड़े किंग कॉन्ग की एंट्री भी दिखाई गई है, जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा देगी.

डबिंग

रामानंद सागर की रामायण सभी ने हिंदी में देखी है और अब तक बाकी सीरियल भी हिंदी में ही देखे हैं लेकिन इस फिल्म को आपको डबिंग देखना होगा. प्रभास के किरदार श्री राम को शरद केलकर ने अपनी आवाज दी है और वह इस पर खरा उतरे हैं.

बैकग्राउंड म्यूजिक

फिल्म में ग्राफिक्स का काम काफी ज्यादा किया गया है लेकिन कई जगह है हल्के दिखाई दे रहे हैं जिन्हें कावर करने के लिए शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है. 

कुछ तो रह गया है

जवाब देना देखेंगे तो इसे देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि कुछ ना कुछ देखना बाकी रह गया है और ऐसा शायद इसलिए किया गया है ताकि एक बार फिर से फिल्म को लेकर कोई नया विवाद खड़ा ना हो जाए.  वहीं ये दर्शकों की फिल्म देखें की उत्सुकता को भी बढ़ाने वाले है.