Hera Pheri 3 में नजर आएगा इंटरनेशनल लेवल का स्कैम, kartik Aryan निभाएंगे कौनसा किरदार?

मुंबई : एंटरटेनमेंट जगत की सबसे शानदार फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), परेश रावल (Paresh Rawal) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में फिल्म का टीजर शूट किया है तब से फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

साल 2000 में हेराफेरी आई थी इसके बाद 2006 में फिर हेरा फेरी आई थी और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद से अगले सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

परेश रावल इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें हाल ही में इस बारे में बात करते हुए देखा गया. उन्होंने कार्तिक आर्यन के रोल के साथ फिल्म के प्लॉट के बारे में भी थोड़ा हिंट दिया है. परेश ने बताया कि अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी से वह बहुत खुश है और दोनों ही कलाकार बहुत शानदार है और उनके साथ ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी स्क्रीन पर नजर आती है. सामने आई जानकारी के मुताबिक इस बार राजू, श्याम और बाबू भैया मिलकर इंटरनेशनल लेवल का स्कैम करने वाले हैं. विदेश की लोकेशन पर भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी. फिल्म में कार्तिक के किरदार के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.