iQoo Z7 Pro 31 अगस्त को होगा लॉन्च, कलर वेरिएंट हुआ रिवील

नई दिल्ली : iQoo भारत में अपने नवीनतम मिड-रेंज स्मार्टफोन iQoo Z7 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि iQoo Z7 Pro 31 अगस्त को लॉन्च होगा. इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन निर्माता ने डिवाइस के लिए एक ताज़ा रंग विकल्प का अनावरण किया है.

iQoo इंडिया ने X पर एक नया कलर वेरिएंट iQoo Z7 Pro स्मार्टफोन पोस्ट किया. कंपनी ने एक्स पर छवि को कैप्शन के साथ पोस्ट किया और लिखा कि, "स्लीक मीट्स बोल्ड! नया #iQOOZ7Pro बिल्कुल नए ग्रेफाइट मैट रंग में आपके लिए आ रहा है, पहले से कहीं ज्यादा शानदार अनुभव का अनुभव करें". ग्रेफाइट मैट रंग संस्करण की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है iQoo Z7 Pro के लिए. साझा की गई एक छवि पुष्टि करती है कि स्मार्टफोन में एक विशिष्ट रिंग आकार में एलईडी फ्लैश के साथ एक दोहरी रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन की सुविधा होगी. यह डुअल रियर कैमरा सेटअप एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के भीतर लंबवत स्थित है. 

iQoo Z7 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन:

iQoo ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनका आगामी स्मार्टफोन, iQoo Z7 Pro, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा. कंपनी इस बात को हाइलाइट करने में गर्व महसूस करती है कि यह चिपसेट 700,000 से अधिक प्रभावशाली AnTuTu स्कोर प्राप्त करता है. इसके अलावा, स्मार्टफोन निर्माता ने iQoo Z7 Pro के कैमरा सिस्टम के बारे में जटिल विवरण प्रकट किया है. सेंटरपीस 64MP का मुख्य कैमरा होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) का अतिरिक्त लाभ होगा. 

स्मार्टफोन का निर्माण: 

ध्यान देने योग्य बात यह है कि iQoo Z7 Pro असाधारण रूप से चिकना और पतला डिज़ाइन प्रदर्शित करता है, जिसकी मोटाई मात्र 7.36 मिमी है. इसके सौंदर्यशास्त्र को एक सुंदर घुमावदार 120Hz AMOLED डिस्प्ले द्वारा और बढ़ाया गया है, जो एक मनोरम दृश्य यात्रा सुनिश्चित करता है. परिष्कार का स्पर्श जोड़ते हुए, डिवाइस अपनी पिछली सतह पर एजी ग्लास फिनिश भी प्रस्तुत करता है. एक दिलचस्प घटनाक्रम में, iQoo ने यह भी पुष्टि की है कि इस स्मार्टफोन का निर्माण वीवो की ग्रेटर नोएडा सुविधा में किया जाएगा.