IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम पर इरफान पठान ने जताया दुख, बोले- संजू सैमसन की जगह मैं भी निराश होता

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर से शुरु होने वाली वनडे सीरीज को लेकर भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम में जहां एक ओर युवा खिलाड़ियों तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया है तो वहीं दूसरी ओर संजू सैमसम को टीम से बाहर रखा गया है. जिसने ये साफ कर दिया है कि आने वाले वक्त में खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे बंद है. ऐसे में अब इसको लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

इरफान ने संजू को लेकर कहा कि अगर मैं संजू सैमसन की जगह होता तो मैं भी निराश होता. संजू को हाल ही में खत्म हुए एशिया कप टीम में भी शामिल नहीं किया गया था. लास्ट टाइम खिलाड़ी को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिली थी. लेकिन इसके बाद उन्हे टीम में जगह नहीं दी गयी. 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम की घोषणा करते हुए नये खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. जिसमें तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा और गायकवा़ड का नाम शामिल है. जबकि संजू सैमसन को एक बार फिर से नजरअंदाज किया गया है. टीम के इस रुख ने ये तो साफ कर दिया है कि फिलहाल संजू सैमसन के लिए टीम के दरवाजे बंद है.  

पहले दो वनडे मैच में भारतीय टीमः
केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर.

आखिरी वनडे में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर.