साजिद के जाते ही दो दिन भी नहीं टिक पाई शिव और निमृत की दोस्ती, आ गई दरार

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो जब से शुरू हुआ है, तब से इसके कंटेंस्टेंट्स सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं. अपने नए नए ट्विस्ट के चलते बिग बॉस ने दर्शकों के बीच अपना जबरदस्त क्रेज बना लिया है, और अब इस पूरे वीक जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहें हैं.

फैमिली वीक के बाद से घर में खूब घमासान मचा हुआ है. वहीं अब घर में एक और दोस्ती टूटने के कगार पर है. अब तक जो ग्रुप मंडली के नाम से फेमस था, साजिद खान के घर से बाहर निकलते ही अब वह मंडली टूटने वाली है.

आने वाले एपिसोड में शिव और निमृत की दोस्ती में दरारें आने वालीं हैं, और इसकी वजह टिकट टू फिनाले है. दरअसल बिग बॉस ने हाल ही में निमृत कौर को घर का नया कैप्टन बनाया, और साथ ही निमृत कौर को टिकट टू फिनाले में एंट्री भी मिली, लेकिन बिग बॉस ने बीते एपिसोड में घरवालों को टिकट टू फिनाले पाने का एक मौका दिया, जिसमें सभी को उस कंटेस्टेंट का नाम बताना था कि जो कि टिकट टू फिनाले पाने के लायक है. ऐसे में ज्यादातर लोगों ने शिव ठाकरे का नाम लिया. जिसके बाद बिग बॉस ने अनाउंस किया कि अब दोनों के बीच एक और टास्क होगा, उसमें जो विनर होगा उसे टिकट टू फिनाले मिलेगा.

कलर्स द्वारा शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें निमृत शिव से अपनी दोस्ती तोड़ते नजर आ रहीं हैं, वह शिव से इसलिए भी नाराज हैं क्योंकि शिव ने टिकट टू फिनाले के लिए निमृत का नाम न लेकर स्टैन और प्रियंका का नाम लिया. प्रोमो देख लग रहा है कि आज फिर घर में बवाल मचने वाला.