इस दिन Lockupp में बंद होंगे कैदी, इस कंटेस्टेंट ने ठुकराया Kangana Ranaut का शो

मुंबई : एकता कपूर का चर्चित रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp 2) अपने दूसरे सीजन के साथ जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ दिखाई देने वाला है. शो के ऑन एयर होने के साथ कंटेस्टेंट से जुड़ी कुछ जानकारी हाल ही में सामने आई है और बताया जा रहा है कि कौन इसका हिस्सा बनने वाला है.

इस शो से अब तक नहीं सितारों का नाम जुड़ चुका है जिनमें प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर सौंदर्या शर्मा का नाम भी शामिल है. दिव्या अग्रवाल के भी इस जेल में जाने की बात पक्की हो गई थी लेकिन किसी वजह से उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया है. वहीं अब कुछ और कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं जिन्होंने कंगना का शो करने से मना कर दिया है.

स्प्लिट्सविला में नजर आ चुके पारस छाबड़ा को लेकर यह जानकारी सामने आ रही है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं है क्योंकि मैं कर उन्हें मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार नहीं थे और वह एक वेब सीरीज का हिस्सा हैं.

शो के ऑन एयरहोने से जुड़ी जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक लॉकअप के दूसरे सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 27 मार्च को किया जाएगा. इस एमटीवी या फिर ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट किया जा सकता है.

शो का पहला सीजन काफी शानदार रहा था जिसमें अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी, मुनव्वर फारुकी समेत कई जाने-माने सितारे दिखाई दिए थे. पहले सीजन में अंजली और मुनव्वर एक दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि, इन दोनों के रिश्ते का कोई नाम नहीं था और फारूखी ने शो जीत लिया था.