IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले शुरू हुई बारिश, पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने वीडियो साझा कर दी जानकारी

नई दिल्लीः एशिया कप में आज भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है. मुकाबला श्रीलंका के कैंड़ी में खेला जायेगा. जहां दोनों टीमें वनडे फॉर्मेट में चार साल बाद आमने सामने होगी. इससे पहले ही मौसम को लेकर चिंता सता रही है. मिली जानकारी के मुताबिक कैंडी में बारिश का दौर शुरू हो गया है. जिसपर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने भी ताजा अपडेट दिया है. 

उन्होंने कैंडी के वेदर के बारे में बताते हुए कहा कि बहुत से लोग पूछ रहे हैं सोशल मीडिया पर, वहां का वेदर कैसा है कैंडी का. अभी मैं जहां अपने होटल में खड़ा हूं, यहां पर बूंदाबांदी, हल्की-हल्की बारिश हो रही है. ये बादल हैं उपर और पीछे से क्लियर हो रहा है. लेकिन दोपहर के बाद कह रहे हैं कि वेदर ठीक है. हालांकि वसीम अकरम ने बताया कि वो जहां मौजूद है ये होटल से करीब एक घंटे की दूरी पर स्थित है. 

बारिश के बादल को करेंगे भारत को बेदखलः
अगर ये बारिश का दौर जारी रहता है तो भारत को इसका बड़ी खामियाजा भुगताना होगा. आज के मैच में बारिश खलल पैदा करती है. तो दोनों के बीच मैच का बराबरी पर खत्म किया जायेगा. ऐसे में दोनों ही टीम को 1-1 अंकों के साथ संतुष्ट रहना होगा. पाकिस्तान तीन अंक के साथ अंक तालिका में टॉप पर बना रहेगा. जबकि भारत के लिए अगला मैच जीतना जरूरी होगा. नहीं तो टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर निकल जायेगी. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी.