karnataka Election: CM बसवराज बोम्मई बोले- जगदीश शेट्टर के जाने से भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि जगदीश शेट्टर के भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़ने से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह शेट्टर के कांग्रेस में शामिल होने के फैसले से हैरान हैं. पूर्व मुख्यमंत्री शेट्टर ने हुबली-धारवाड़ (मध्य) विधानसभा सीट से चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर भाजपा छोड़ दी. वह निवर्तमान विधानसभा में इसी सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. बोम्मई ने शेट्टर के इन आरोपों को खारिज कर दिया कि भाजपा में उन्हें उचित सम्मान नहीं मिला और उन्हें हटाने के लिए साजिश रची गयी. मुख्यमंत्री ने कहा कि शेट्टर को बहुत सम्मान मिला और पार्टी ने उन्हें पदों पर बैठाया. 

उन्होंने कहा कि पिछले 25 साल में उनकी तरक्की में भाजपा ने मुख्य भूमिका निभाई. बोम्मई ने कहा कि उनके जाने से क्षेत्र में नये नेतृत्व के सामने आने का रास्ता साफ हो गया है. उन्होंने कहा कि शेट्टर के पार्टी छोड़ने से उसकी चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी स्पष्ट बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी. सोर्स- भाषा