Jailer box office collection: 'जेलर' हुई 600 करोड़ के क्लब में शामिल, 10 अगस्त को हुई थी रिलीज़

मुंबई : सुपरस्टार रजनीकांत की 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे रविवार (27 अगस्त) को अनुमान है कि 'जेलर' ने भारत में 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. एक्शन एंटरटेनर ने अपने तीसरे सप्ताह में भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन जारी रखा है. 

'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म रिलीज के बाद से ही कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. सिनेमाघरों में अपने दूसरे सप्ताह में भी, 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई ​हे और अच्छा प्रदर्शन कर रही है.अनुमान है कि 27 अगस्त को फिल्म ने भारत में 7.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है. विश्व स्तर पर, एक्शन एंटरटेनर दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 18 दिनों का कुल कलेक्शन अब 315.95 करोड़ रुपये हो गया है. 17 अगस्त को फिल्म ने 57.13 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में करीब 607.29 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, 'जेलर' एक व्यावसायिक एक्शन मनोरंजक फिल्म है, जिसमें रजनीकांत टाइगर मुथुवेल पांडियन की भूमिका में हैं. फिल्म में विनायकन, राम्या कृष्णन और वसंत रवि भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ धमाकेदार कैमियो रोल में नजर आये. सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'जेलर' में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. सिनेमैटोग्राफर विजय कार्तिक कन्नन और संपादक आर निर्मल तकनीकी दल का हिस्सा हैं.