Jaipur G-Club Firing Case: पुलिस ने आगरा से तीन बदमाशों को दबोचा, जयपुर लाते समय भागने के प्रयास में हुई फायरिंग

जयपुर: राजधानी जयपुर के खोनागोरियान इलाके में आगरा से लाए जा रहे कैदी पर फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग में घायल 3 लोगों को SMS अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. खोनागोरियान थाना पुलिस घायल ऋषभ, प्रदीप और जयप्रकाश के पैर में गोली लगने पर उन्हें SMS अस्पताल लेकर आई. सूचना पर सर्जरी विभाग के वरिष्ठ चिकित्सक अस्पताल पहुंचे. उसके बाद अधीक्षक डॉ अचल शर्मा की मॉनिटरिंग में उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ. 

इससे पहले जयपुर पुलिस को जी क्लब के बाहर हुई फायरिंग के मामले में बड़ी सफलता मिली थी. पुलिस ने आगरा से तीन बदमाशों को दबोचा था. लेकिन आगरा से जयपुर लाते समय बदमाशों ने भागने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया. इसी दौरान फायरिंग हो गई और बदमाशों के पैर में गोली लग गई. अब SMS अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में तीनों का उपचार कराया जा रहा है. 

पुलिस को बदमाशों की लोकेशन आगरा में ट्रेस हुई थी:
बता दें कि जी क्लब पर फयरिंग मामले में पुलिस को बदमाशों की लोकेशन आगरा में ट्रेस हुई थी. इसके बाद आगरा पुलिस से संपर्क किया गया था. उसके बाद जैतपुर इलाके से तीन शूटर और एक अन्य साथी को पकड़ा था. हालांकि बदमाशों के साथी भूपेंद्र और हथियारों को आगरा पुलिस ने रखा, क्योंकि कार्रवाई के दौरान आगरा पुलिस पर भी फायरिंग की थी. इसके बाद तीन बदमासों को पुलिस आगरा से जयपुर लेकर आ रही थी. इस दौरान तीनों बदमाशों ने भागने का प्रयास किया. भागने के दौरान पुलिस की ओर से फायरिंग करने की जानकारी सामने आ रही है.