Jaipur News: जोबनेर में 9 साल का बच्चा बोरवेल में गिरा, मामा के यहां आया था, खेलते-खेलते पैर फिसला; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जयपुर: राजधानी के जोबनेर में एक 9 साल का बच्चा खेलते हुए 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. हादसा जोबनेर थाना इलाके के भोजपुरा गांव में हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार बंद पड़े बोरवेल के मुंह पर पत्थर रखा हुआ था. मगर खेल-खेल में पत्थर पर लक्की पत्थर को हटाकर बोलवेल में गिर गया. घटना के बाद सूचना मिलने पर सिविल डिफेंस एवं NDRF की टीम मौके पर पहुंची है. 

फिलहाल बोरवेल के अंदर लक्की की आवाज सुनाई दे रही थी. घटना आज सवेरे करीब 7 बजे की बताई जा रही है. जोबनेर SDM अरुण कुमार जैन, तहसीलदार पवन चौधरी, जोबनेर DSP मुकेश चौधरी, थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद है. स्थानीय प्रशासन ने लक्की के लिए ऑक्सीजन व पीने के पानी की व्यवस्था करवाई है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार गड्ढे में फंसे बालकर की लगातार तबीयत बिगड़ती जा रही है. पर्याप्त संसाधनों के अभाव में स्थानीय शासन के प्रयास विफल नजर आ रहे हैं. 

गर्मियों की छुटि्टयों में अपने मामा के यहां आया हुआ था:
वहीं जानकारी मिलने पर मंत्री लालचंद कटारिया भी मौके पर पहुंचे हैं. उन्होंने SDRF, NDRF के अधिकारियों से रेस्क्यू की जानकारी ली है. लक्की बोरवेल में करीब 65 फीट नीचे फंसा हुआ है. SDRF, NDRF की टीम बालक को निकालने का पूरा प्रयास कर रही है. 9 साल का लक्की गर्मियों की छुटि्टयों में अपने मामा के यहां आया हुआ था. उसके माता-पिता कुड़ियों का बास में रहते हैं. भोजपुरा कलां में मामा के घर के पास ही खेत में बोरवेल बना हुआ है.