Jaipur News: राज्य सरकार से विभिन्न मांगों को लेकर बलजीत यादव का अनूठा प्रदर्शन, सेंट्रल पार्क में लगा रहे दौड़; सूर्यास्त तक लगातार दौड़ेंगे

जयपुर: राज्य सरकार से विभिन्न मांगों को लेकर बहरोड़ से विधायक बलजीत यादव अनूठा प्रदर्शन कर रहे हैं. बलजीत यादव सरकार से मांगों को लेकर सेंट्रल पार्क में दौड़ लगा रहे हैं. वो सूर्योदय से सूर्यास्त तक आज दौड़ते रहेंगे. विधायक यादव पिछले वर्ष भी इस तरीके का प्रदर्शन दिखा चुके. उन्होंने सेंट्रल पार्क से कुछ देर पहले की दौड़ने की शुरुआत की है. बलजीत के साथ कई युवा भी दौड़ लगा रहे हैं. 

विधायक बलजीत यादव का कहना है कि सरकार बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मुहैया कराए और साथ में स्थानीय लोगों को इसमें प्राथमिकता दी जाए. बलजीत यादव ने कहा कि जब दूसरे राज्यों में अपने यहां के स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता दी जा सकती है, तो राजस्थान में ऐसा क्यों नहीं हो सकता ? उनका कहना है कि सरकार युवाओं और किसान के गुस्से को अंडर एस्टीमेट कर रही है, क्योंकि किसान के बच्चे बेरोजगार हैं, उनके पास बिजली, पानी नहीं है. उस गुस्से के बारूद के ढेर पर हम बैठे हैं. यादव ने कहा कि सरकार इस बजट में घोषणा करे ताकि बाहर के लोगों को राजस्थान में नौकरी नहीं मिले.