जयपुर Jaipur News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए छत से कूदे मजदूर; तीन घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया

Jaipur News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए छत से कूदे मजदूर; तीन घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया

Jaipur News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए छत से कूदे मजदूर; तीन घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया

जयपुर: राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में रोड नम्बर 14 पर प्लास्टिक पाइप की पैकिंग करने वाली फैक्ट्री में अलसुबह भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. 

आग की लपटें देखकर जान बचाने के लिए छत से मजदूरों ने छलांग लगा दी. छत से गिरने से चार मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की दो दमकलों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है पुलिस का मानना है कि आग सभवतः शार्ट सर्किट से लगी है. 

पुलिस के  मुताबिक विश्वकर्मा रोड नम्बर 14 पर विद्याधर नगर जयपुर निवासी आशीष माणक बोहरा की श्री कृष्णा इंजीनियरिंग वर्क्स के नाम से फैक्ट्री है. फैक्ट्री में प्लास्टिक पाईप की पैकिंग करने का काम किया जाता है. रात को मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे. मंगलवार सुबह अचानक साढ़े पांच बजे अचानक फैक्ट्री में आग लग गई. 

देखते ही देखते आग की लपटें तेजी से उठने लगी:
देखते ही देखते आग की लपटें तेजी से उठने लगी. यह देख फैक्ट्री में काम करने वाले चार मजदूर जान बचाने के लिए छत से नीचे कूद गए. छत से नीचे कूदने से मजदूर के घुटनों में गंभीर चोट आई है. सूचना पर थानाप्रभारी रमेश सैनी मौके पर पहुंचे और घायलों को एबुलेंस की मदद से कांवटिया अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है. 

और पढ़ें