Jaisalmer News: अंकित, सलमान व सन्मुख प्रिया के गानों पर झूमे श्रोता, आतिशबाजी के साथ मरु महोत्सव हुआ संपन्न

जैसलमेर: विश्व विख्यात मरु महोत्सव का समापन शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में माघ पूर्णिमा की धवल चांदनी में लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं शानदार आतिशबाजी के साथ हुआ. महोत्सव के चौथे व अंतिम दिन गायक अंकित तिवारी, इंडियन आइडल फेम सलमान अली व सन्मुख प्रिया ने शानदार प्रस्तुतियां देकर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया.

अंतिम दिन आयोजित सांस्कृतिक संध्या में गायक कलाकार अंकित तिवारी, सलमान अली व सन्मुख प्रिया ने एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुतियां दी. तीनों कलाकारों की सुरीली आवाज पर दर्शक झूम उठे और तालियों के गड़गड़ाहट से पूरा स्टेडियम गूंजने लगा. अंकित तिवारी ने एक से बढ़कर एक लेटेस्ट गीतों को प्रस्तुत कर कार्यक्रम में समां बांध दिया. वहीं सलमान अली व सन्मुख प्रिया ने प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया.

तीनों कलाकारों की प्रस्तुतियां देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ी:
तीनों कलाकारों की प्रस्तुतियां देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ी. कार्यक्रम के अंत में तीनों कलाकारों का अतिथियों द्वारा बहुमान किया गया. आतिशबाजी के साथ मरु महोत्सव 2023 का समापन हुआ. इस मौक़े पर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद, विधायक रूपाराम धनदेव, जिला कलेक्टर टीना डाबी, सभापति हरिवल्ल्भ कल्ला, सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे.