जैसलमेर: प्रहरी सम्मेलन से रवाना हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, सभी जवानों के साथ खिंचवाया फोटो, जवानों से की बातचीत

जैसलमेर: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का जैसलमेर दौरे का आज दूसरा दिन हैं. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ प्रहरी सम्मेलन से रवाना हुए. प्रहरी सम्मेलन में BSF डीजी ने उपराष्ट्रपति को स्मृति चिन्ह दिया. धनखड़ ने BSF के स्मृति चिन्ह को सिर से लगाकर स्वीकार किया.  उपराष्ट्रपति धनखड़ ने सादगी का परिचय दिया. सभी जवानों के साथ खिंचवाया फोटो, जवानों से बातचीत की. सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों के साथ ग्रुप फोटो लिया.

उपराष्ट्रपति धनखड़ BSF 154 बटालियन से रवाना हुए. BSF के अधिकारी उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के साथ हैं. कुछ समय बाद विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. उपराष्ट्रपति धनखड़ दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर थे. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का जैसलमेर दौरे का दूसरा दिन है.

BSF के 154 BN बटालियन में कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में पत्नी सुदेश धनखड़ भी साथ में मौजूद हैं. BSF परिसर में उपराष्ट्रपति धनखड़ ने पौधारोपण किया. कार्यक्रम में BSF जवानों से संवाद कर रहे है. कार्यक्रम में BSF DG नितिन अग्रवाल, स्पेशल DG योगेश बहादुर खुरानिया, महानिदेशक, राजस्थान फ्रंटियर के IG मकरंद देउस्कर सहित BSF अधिकारी मौजूद रहे. 20 मिनट का BSF का संवाद का कार्यक्रम हुआ.