जम्मू कश्मीर: पुंछ में सेना के वाहन पर आतंकियों का हमला, पांच जवान शहीद

पुंछ (जम्मू कश्मीर): जम्मू कश्मीर के पुंछ इलाके में भारी बारिश और धुंधलके का फायदा उठाते हुए आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया जिसमें पांच जवान शहीद हो गये. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि इस घटना में एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तुरंत राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया. उत्तरी कमान मुख्यालय ने एक बयान में कहा कि अपराह्न तीन बजे के करीब राजौरी सेक्टर में भीम्बर गली और पुंछ के बीच सेना के एक वाहन पर भारी बारिश और कम दृश्यता का फायदा उठाते हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी की. आतंकवादियों द्वारा संभवत: ग्रेनेड के इस्तेमाल के कारण वाहन में आग लग गई.

सेना ने कहा कि सभी पांचों जवान राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के थे और इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियानों के लिए तैनात किए गए थे. बयान में कहा गया है कि आतंकियों का पता लगाने के लिए अभियान जारी है और अन्य विवरण का पता लगाया जा रहा है. इससे पूर्व, जम्मू में रक्षा प्रवक्ता ने बताया था कि पुंछ जिले में भीम्बर गली से संगीओत की ओर जाते समय सेना के एक वाहन में आग लगने से जवानों की मौत हो गई. सेना और पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए हैं, जो पुंछ से 90 किलोमीटर दूर है. सोर्स भाषा