बॉयफ्रेंड संग तिरुपति धाम पहुंची Janhvi kapoor, वायरल हुई वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) को एक बार फिर तिरुपति बालाजी मंदिर में देखा गया है. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह साउथ इंडियन अवतार में भगवान के मंदिर के बाहर भक्ति में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो की चर्चा ज्यादा इसलिए हो रही है क्योंकि इस दौरान वह अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आ रही हैं.

आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के बाहर का यह वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है जिसमें जान्हवी और शिखर को एक साथ देखा जा रहा है. दोनों के साथ में परिवार के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

उन्होंने दर्शन करने के बाद घुटने टेक कर भगवान को प्रणाम किया और वापस लौटती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि वह जल्दी साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं और जूनियर एनटीआर के साथ आने वाली फिल्म ntr30 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. पिछले समय से उन्हें शिखर के साथ देखा जा रहा है और एक इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड को एक्ट्रेस की फैमिली के काफी करीब देखा गया था. वह बोनी कपूर के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए नजर आए थे. जिसके बाद लोगों ने इन दोनों की शादी के कयास लगाने शुरू कर दिए थे.