Rana Daggubati के साथ Janhvi ने पैपराजी पर साधा निशाना, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर। (Janhvi kapoor) फिल्मों कर अलावा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर भी अक्सर छाई रहती हैं. हाल ही में वो राना दागुबत्ती के साथ मिलकर फोटोग्राफर को ट्रोल करती नजर आईं.इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नेटफ्लिक्स पर राणा नायडू वेब सीरीज आने वाली है और इसी के हिस्से का जो वीडियो सामने आया है उसमें जान्हवी एक्टर को कहती है कि राणा तुम तो हर सेलिब्रिटी का प्रॉब्लम सुलझा देते हो क्या तुम मेरा एक छोटा सा प्रॉब्लम सॉल्व नहीं कर सकते.

राणा एक्ट्रेस से पूछते हैं कि तुम्हें क्या प्रॉब्लम है जिस पर वह बताती है कि मैं फ्रंट सीट पर नहीं बैठ पाती हूं. फैशन शो की नहीं बल्कि अपनी गाड़ी की क्योंकि मैं जिसके साथ भी बैठती हूं उसे मेरा बॉयफ्रेंड बना दिया जाता है और इस बात से ड्राइवर भैया की पत्नी गुस्सा हो गई है यह देखो पेपर.

जान्हवी की शिकायत सुनकर राणा उन्हें अपने साथ एंटी सीट पर बैठा कर ले जाते हैं सामने खड़े पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं. इसके बाद राणा खून से भरा बैट हाथ में लेकर कहते हैं फोटो अगर पेज 3 पर आई, जिसके जवाब में फोटोग्राफर कहते हैं तो हमारी फोटो फ्रंट पेज पर आ जाएगी. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.