Javed Akhtar ने कोर्ट में किए कई खुलासे, बताया जब Kangana Ranaut घर आई तो क्या हुआ

मुंबई : साल 2016 से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच बाद विवाद की स्थिति देखी जा रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी एक्ट्रेस ने अख्तर पर कई आरोप लगाए थे। कंगना ने कई सारी बातें करी थी जिसके बाद जावेद अख्तर ने उन पर मानहानि का केस लगाया था. अब गीतकार को यह बताते हुए देखा गया है कि उस रात को क्या हुआ था जब एक्ट्रेस उनके घर पर आई थी.

कल मुंबई की मेट्रोपॉलिटन अदालत में हाजिर होते समय जावेद अख्तर ने कहा कि जिस समय कंगना मेरे घर आई थी मैं उन्हें जानता भी नहीं था. उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त डॉक्टर रमेश अग्रवाल चाहते थे कि रितिक रोशन वाले मामले में मैं कंगना को सलाह दूं. सच तो यह था कि मैं कंगना को जानता भी नहीं था और उनके और ऋतिक के मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं था. 

जावेद अख्तर ने कहा कि कंगना मेरी बातें सुनने को तैयार नहीं थी और वह मेरे घर से अपनी बहन रंगोली के साथ चली गई थी. लेकिन ऐसी कोई बात नहीं हुई थी जिससे वह मुझसे नाराज हो कर गई हों, वह जानती थी कि वहां पर उन्हें क्यों बुलाया गया था.

बता दें कि कंगना और जावेद अख्तर के बीच लंबे समय से रितिक रोशन वाले मामले को लेकर विवाद चल रहा है. एक्ट्रेस ने इस मामले में कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाया था कि अगर मैंने रितिक और उनके परिवार से माफी नहीं मांगी तो मेरे साथ अच्छा नहीं होगा.