पाकिस्तान कॉन्ट्रोवेसी पर Javed Akhtar ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : 26/11 हमले को लेकर जबसे गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बयान दिया है तब से विवाद लगातार जारी है. पाकिस्तान के फैज फेस्टिवल में उन्होंने कहा था कि आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग यदि आपके देश में घूम रहे हैं और भारत के दिल में यह शिकायत है तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए.

इवेंट के दौरान जब वह यह सब बोल रहे थे तो पाकिस्तान की जनता खुद तालियां पीट रही थी. लेकिन बाद में यही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और पाकिस्तान के सेलेब्स ने भी उन्हें नहीं छोड़ा. अब इस पूरी बात पर जावेद अख्तर ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि पाकिस्तान में दिया गया यह बयान इतना बड़ा बन जाएगा. लेकिन मैं सोच चुका था कि वहां जाकर मुझे साफगोई से चीजें कहनी है और मैंने वही किया.

जावेद अख्तर ने कहा कि यह मामला बहुत ज्यादा बड़ा हो गया है. मैंने तो बस स्टेटमेंट दिया है लेकिन मैं कभी भी सच बोलने से पीछे नहीं हटा हूं. मुझे एंबेरेसमेंट होने लगी है मुझे लग रहा है कि मैं वर्ल्ड वॉर 3 जीत गया हूं. मुझे अब पता लग रहा है कि लोग मुझे वहां गालियां दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि मुझे वीजा क्यों दिया गया. लेकिन मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.