'जवान' बनी 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली शाहरुख अभिनीत इस साल की दूसरी फिल्म, जल्द पठान का रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद

मुंबई : शाहरुख खान की जवान को कोई रोक नहीं पाया है क्योंकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि, अब, हर कोई बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पठान' के दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने का इंतजार कर रहा है. फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 17 दिनों में लगभग 979 करोड़ रुपये की कमाई की थी और अब, फिल्म ने आधिकारिक तौर पर बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

शाहरुख की आगामी फिल्म: 

दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख की आगामी फिल्म 'डंकी' के 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने से भी सभी को काफी उम्मीदें हैं और अगर फिल्म इस साल रिलीज होती है, तो अभिनेता के पास एक ही साल में 1000 करोड़ रुपये की 3 फिल्में होंगी. 

जवान को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिली है और अब, बड़ी संख्याएँ इसे अच्छा साबित कर रही हैं. फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म में संजय दत्त की कैमियो, दीपिका पादुकोण की विशेष भूमिका और सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि सहित अन्य कलाकार हैं.