'जवान' धमाकेदार शुरुआत के साथ बन सकती 'हाईएस्ट ओपनिंग' फिल्म, 75 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद

मुंबई : एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के प्रति शुरुआती प्रतिक्रियाओं से ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. शाहरुख खान की एक्शन फिल्म अपनी ही फिल्म "पठान" के शुरुआती दिन के आंकड़ों को तोड़ने के लिए तैयार हैं, विशेषज्ञों का अनुमान है कि पहले दिन की कमाई लगभग 75 करोड़ होने की उम्मीद है.

जवान का प्लॉट: 

जवान एक संदेश प्रधान करने वाली फिल्म है. एक सेना अधिकारी की कहानी जिसके साथ अन्याय हुआ है और उसका बेटा जो बाद में अपने पिता के कार्यों को पूरा करता है, भावनात्मक नाटक और नाटकीयता से भरपूर है. पिता और पुत्र के रूप में शाहरुख की दोहरी भूमिका एक सहज कदम थी और यह शायद पटकथा में एटली का एकमात्र शानदार प्रदर्शन है जो गहराई से खामियों और खामियों से भरा हुआ है. नयनतारा अपनी डेब्यू फिल्म में शाहरुख के लिए सही सहायक के रूप में काम करती है, लेकिन शाहरुख की लड़कियों की सेना और वंचितों और जरूरतमंदों के लिए रॉबिन हुड बनने का उनका मिशन एक अवधारणा के रूप में नया नहीं है.

जवान में दीपिका पादुकोण भी एक विस्तारित कैमियो में हैं और उन्हें शाहरुख के साथ देखना पूरी तरह से खुशी की बात है, लेकिन उनके किरदार में और अधिक जोश की जरूरत थी. यहां तक ​​कि गर्ल ब्रिगेड को भी ज्यादा स्क्रीन प्रेजेंस नहीं मिलती है और सुनील ग्रोवर उस अधूरी कहानी में एक अजीब तरह से मिसफिट हैं जो जब चाहे तब फ्लॉप हो जाती है.