पैपराजी के साथ नजर आया Jaya Bachchan का अलग मिजाज, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : जया बच्चन (Jaya Bachchan) को कभी भी पैपराजी से अच्छी तरह से बात करते हुए नहीं देखा जाता है. वो हमेशा चिढ़ी हुई रहती हैं लेकिन इस बार उनका अलग अंदाज देखने को मिला. अबू जानी संदीप खोसला की लेटेस्ट फैशन फिल्म मेरा नूर है मशहूर का ग्रैंड इवेंट रखा गया था. जिसमें शामिल होने के लिए इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे.

जया बच्चन भी यहां पर श्वेता नंदा के साथ दिखाई दी और इस दौरान उन्होंने अलग-अलग पोज दिए और कैमरा पर्सन से बात करती नजर आई. इवेंट में पहुंची जया को उनके दोस्त संदीप घोसला जादू की झप्पी देते हुए दिखाई दिए और दोनों ने इस पोज में फोटो क्लिक करवाएं.

इसके बाद जब ये अंदर जाने लगे तो पैप्स ने जया बच्चन को आवाज लगाई तो मुस्कुराते हुए उन्होंने पोज दिया और बाद में एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह पैपराजी से बातें करती नजर आई.

वीडियो में जया को कहते हुए सुना गया कि मैं इसे तब से जानती हूं जब ये बच्चा था और फिर वह उसकी उम्र पूछती है. इसके बाद उन्होंने कहा ये सब नए नए हैं. फिर जिन्हें वो जानती हैं उन्होंने उनके साथ फोटो क्लिक करवाए और सभी को बाय बोलकर संदीप के साथ अंदर चली गई.

जया बच्चन की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद इस पर रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं और लोगों का कहना है कि उनकी काउंसलिंग हुई है. एक ने कहा मौसी का मूड अच्छा है.एक ना कहा मजाक ना उड़े इसलिए सुधर है. इसके अलावा और भी कई कमेंट्स इस वीडियो पर देखे गए हैं.