NDA की बैठक से पहले जयंत चौधरी का बड़ा बयान, बोले- हम सरकार बनाने जा रहे है, आज शाम तक सौंपेंगे समर्थन पत्र

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के किस्मत का भाग्य का फैसला मंगलवार को हो गया है. नीतजों में एनडीए ने अपना परचम लहराया है. और 292 सीटों पर जीत हासिल की है. इसके बाद अब आज एनडीए की बैठक होने जा रही है. ऐसे में  NDA की बैठक से पहले जयंत चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हम सरकार बनाने जा रहे है. आज शाम तक हम समर्थन पत्र दे रहे है. 

आज एनडीए और इंडिया गठबंधन की बैठक दिल्ली में होगी. बैठक में शामिल होने के लिए गठबंधन के लोग दिल्ली पहुंच रहे है. सभी आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. कि आगे किस तरह से किस नेता को क्या जिम्मेदारी सौंपी जानी है. 

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी देखिए, आगे आगे होता है क्या ? धैर्य रखिए, देखिए जाइये क्या होता है? तेजस्वी यादव आज दिल्ली में INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे.

सूत्रों के मुताबिक 8 जून को मोदी सरकार का शपथ ग्रहण होगा. हालांकि इस बार बीजेपी को बहुमत नहीं मिला है. परिणामों में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 सीटों पर जीत दर्ज की और बहुमत हासिल किया है. बीजेपी ने अकेले 240 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक ने 234 सीटें जबकि अन्य ने 17 सीटों पर विजय दर्ज की है. इसको लेकर राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू कर दी गई है. सूत्रों का कहना है कि नरेन्द्र मोदी 8 जून को तीसरी बार लेंगे पीएम पद की शपथ लेंगे. राष्ट्रपति भवन में शाम 7 से 8 बजे के बीच शपथ ग्रहण संभव माना जा रहा है.