Jennifer Mistry ने पुलिस को दिया अपना बयान, Asit Modi के खिलाफ की शिकायत

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने प्रोड्यूसर असित मोदी समेत प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर कई सारे आरोप लगाए हैं और अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है की एक्ट्रेस ने इन तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अपने होम टाइम मुंबई वापस लौट चुकी हूं और पवई पुलिस ने मुझे बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया था. मैं 12:00 वहां पहुंची थी और शाम 6:00 वहां से निकली हूं. मैं 6 घंटा वहां पर रही और मैंने पुलिस को सब कुछ बता दिया है.

एक्ट्रेस ने कहा है कि मैंने सब कुछ बता दिया है अब कानून अपना काम करेगा और मुझे कहा गया है कि अगर फिर से जरूरत पड़ेगी या आगे कुछ और करना होगा, तो वह लोग मुझे इनफॉर्म करेंगे फिलहाल मैंने अपना बयान दर्ज करवा दिया है.

बता दें कि जेनिफर अकेली ऐसी नहीं है जिन्होंने शो के मार्क्स पर आरोप लगाए हैं उनका बयान सामने आने के बाद भदौरिया और प्रिया आहूजा ने भी कई तरह के खिलाफ किए थे और बताया था कि सेट पर एक्टर्स के साथ कैसा व्यवहार होता है.