Jhunjhunu: विधवा महिला को नौकरी लगाने का झांसा देकर देह शोषण का अपराधी गिरफ्तार, 2 हजार रुपए का इनाम था घोषित

झुंझुनूं: जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में एक विधवा महिला को नौकरी लगाने का झांसा देकर देह शोषण के मामले फरार इनामी अपराधी आखिरकार कानून के शिकंजे में आ गया है. मामला दर्ज होने के बाद करीब तीन माह से फरार चल रहे अपराधी को पुलिस ने हरियाणा के लोहारू से महपालवास गांव आने वाले कच्चे रास्ते से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्त में आया अपराधी महपालवास गांव का संदीप उर्फ़ कातिया जाट है. 

आपको बता दे की जुलाई माह में एक महिला ने सूरजगढ़ थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया था कि महपालवास गांव निवासी संदीप उर्फ़ कातिया के साथ उसकी जान पहचान थी आरोपी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया. उसके बाद आरोपी उसे दिल्ली व अन्य स्थान पर ले गया वहां पर आरोपी ने उसका देह शोषण किया. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के बाद आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. 

फरार आरोपी पर दो हजार रुपये का इनाम घोषित किया था:
जब कई दिनों तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया था जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने फरार आरोपी पर दो हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया. सोमवार को पुलिस को इतिला मिली थी कि फरार आरोपी संदीप उर्फ़ कातिया लोहारू से महपालवास कच्चे रास्तें से आने वाला है जिस पर थाना अधिकारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने आरोपी को वहां से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को कल मंगलवार को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लेगी.