Jodhpur News: अवैध डोडा पोस्त को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो तस्कर गिरफ्तार; 2 करोड़ बताई जा रही कीमत

लूणी (जोधपुर): जोधपुर पुलिस ने पश्चिम की टीम द्वारा दो बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया गया. जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ व पुलिस उपायुक्त गौरव यादव के निर्देश पर एडीसीपी हरफूल सिंह, झंवर थाना अधिकारी परमेश्वरी, राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी अनिल यादव व डीएसटी पश्चिम मनोज कुमार की टीम बनाई गई थी. डीएसटी व राजीव गांधी नगर टीम ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 2260.500 किलोग्राम और झंवर थाना पुलिस के साथ कार्रवाई करते हुए 4205.800 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया.

ट्रक में पशु आहार के कट्टों के बीच छिपाकर ले जा रहे थे: 
ट्रक में पशु आहार के कट्टों के बीच छिपाकर ले जा रहे थे. पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी को एक ट्रक में अवैध मादक पदार्थ होने की जानकारी मिली थी, इस पर नाकाबंदी कर कार्रवाई की गई। जैसलमेर बाईपास पर तिलवाड़ा फांटा के पास एक ट्रक को रुकवाया गया और पूछताछ की तो कोई जवाब नहीं दिया गया. तब सन्देह होने पर जांच की तो ट्रक में 201 कट्ठा में डोडा पोस्ट मिला. वही बाड़मेर के गिड़ा निवासी किशनाराम पुत्र पदमाराम बेनीवाल व चौहटन निवासी दमाराम पुत्र चुनाराम को गिरफ्तार पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.