राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का फिर राजस्थान दौरा, अलग-अलग जिले के नेताओं को पढ़ाएंगे रणनीति का पाठ

जोधपुर: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर प्रवास पर है. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न संगठनात्मक मुद्दों पर भी चर्चा हुई. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जोधपुर आ रहे हैं. 

वह संगठन के स्तर पर कार्यकर्ताओं से अलग-अलग जिलेवार बैठक करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. वहीं एसओजी की ओर से संजीवनी मामले में नोटिस देने के सवाल पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह एक हास्यास्पद मामला है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कई बार उन्हें संजीवनी मामले को लेकर आरोप लगाते रहे हैं, लेकिन पहली बार संजीवनी मामले में उन्हें खातों के बारे में जानकारी देने के संबंध में नोटिस दिया गया है. उन्होंने कहा कि वह पूर्व में ही इस संबंध में पूरी जानकारी के साथ रिप्रेजेंटेशन दो बार एसओजी को दे चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद यह नोटिस दिया गया है. 

गजेंद्र सिंह शेखावत के चुनाव लड़ने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता है और पार्टी उन्हें जो भी आदेश देगी वह उसे मानेंगे. उन्होंने कहा कि यदि पार्टी उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने का कहती है तो विधानसभा चुनाव लड़ेंगे,  सांसद का चुनाव लड़ने का कहती है तो सांसद का चुनाव लड़ेंगे और यदि संगठन में काम करने का रहती है तो वह संगठन में काम करने के लिए तैयार है. भाजपा की दूसरी सूची के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तो कांग्रेस की सूची का इंतजार करना चाहिए भाजपा की दूसरी सूची भी जल्द आएगी.