JP Nadda त्रिपुरा में दौरे के दौरान करेंगे भाजपा रैली को संबोधित

अगरतला : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शुक्रवार से त्रिपुरा की दो दिवसीय यात्रा करेंगे और इस दौरान एक रैली को भी संबोधित करेंगे. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी.

नड्डा करेंगे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक: 

पार्टी के मीडिया प्रभारी सुनीत सरकार ने कहा कि नड्डा इस दौरान राज्य में सांगठनिक स्थिति का जायजा लेंगे और केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर दक्षिण त्रिपुरा के सांतिर बाजार में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार रात अगरतला हवाई अड्डा पहुंचेंगे और संगठनात्मक मामलों को लेकर मुख्यमंत्री माणिक साहा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

सरकार ने कहा कि शनिवार को वह राज्य की दो प्रमुख हस्तियों से मिलेंगे और सांतिर बाजार में एक रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि रैली में भाजपा के प्रदेश प्रभारी महेश शर्मा और संबित पात्रा तथा पूर्वोत्तर में पार्टी के समन्वयक फणींद्रनाथ शर्मा शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि रैली के बाद नड्डा राज्य से प्रस्थान कर जाएंगे. सरकार ने कहा कि रैली में 35,000 से अधिक पार्टी समर्थकों के शामिल होने की उम्मीद है. सोर्स भाषा