Sidharth-Kiara की शादी अटेंड करने जैसलमेर पहुंचीं जूही चावला, कहा- बहुत ही प्यारी जोड़ी है

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ है. बॉलीवुड की गलियारों में इस समय Sidharth-Kiara की शादी की ही बात हो रहीं है, वहीं फैंस इस कपल को दुल्हा दुल्हन के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

कियारा और सिद्धार्थ के शादी के फंक्शन 5 फरवरी से ही शुरू हो चुके हैं और अबतक मुंबई से कई सेलेब्स शादी के वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर और ईशा अंबानी तक, सभी मेहमान जैसलमेर बीते दिन ही पहुंच गए थे.

और अब सोमवार यानी कि आज एक्ट्रेस जूही चावला भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी का हिस्सा बनने पहुंच चुकी हैं, उन्हें उनके पति जय मेहता के साथ जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यही नहीं एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू होते हुए जूही चावला ने सिद्ध और कियारा को बहुत ही प्यारा कपल कहा और साथ ही अपना आशीर्वाद भी दिया.

बताते चलें कि कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. आज संगीत पार्टी होने वाली है, जिसमें कियारा-सिद्धार्थ की स्पेशल परफॉर्मेंस होगी. DJ गणेश अपनी टीम के साथ पार्टी के लिए तैयार है.